नितीश कुमार के साथ विजय चौधरी राज्यपाल से मिलने पहुंचे राजभवन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार की सुबह राज भवन पहुंचे हैं.

नितीश कुमार के साथ विजय चौधरी राज्यपाल से मिलने पहुंचे राजभवन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार की सुबह राज भवन पहुंचे हैं. वे राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से मिलने राजभवन गए हैं. नीतीश कुमार का सुबह-सुबह राजभवन जाना कई प्रकार की सियासी चर्चाओं को जन्म दिए हुए हैं. सीएम नीतीश के साथ मंत्रिमंडल सहयोगी विजय चौधरी भी राजभवन गए हैं. इसके पहले नीतीश कुमार और राज्यपाल एक अन्य कार्यक्रम में एक साथ मंच पर दिखे थे. मंगलवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर आयोजित राजकीय कार्यक्रम में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के साथ नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित कई अन्य मंत्री शामिल थे.

Rajendra Vishwanath Arlekar became the new Governor of  Bihar-m.khaskhabar.com
कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार और राज्यपाल के बीच बातचीत भी हुई. नीतीश कुमार वहां से मुख्यमंत्री आवास गए और उसके कुछ मिनट बाद हुए मुख्यमंत्री आवास से राजभवन के लिए निकल गए . साथ ही विजय चौधरी को लेकर जाने से कई तरह की बातें होने लगी हैं.अटकलें का दौर जारी है कि कौन सी वजहों से वे राजभवन गए हैं. 
पिछले कुछ समय से मन्त्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चाएँ हैं. ऐसे में सीएम नीतीश और राज्यपाल के बीच मुलाकात का एक कारण यह भी हो सकता है. हालांकि सीएम नीतीश के राजभवन जाने के पीछे क्या करण है इस पर सरकार या जदयू की ओर से कोई कुछ नहीं कह रहा है. 

Vijay Kumar Chaudhary - Wikipedia