Jawan :धमाकेदार डायलॉग्स से भरी है शाहरुख खान की फिल्म, सीटियों से गूंजे थियेटर

Jawan :धमाकेदार डायलॉग्स से भरी है शाहरुख खान की फिल्म, सीटियों से गूंजे थियेटर

Jawan :धमाकेदार डायलॉग्स से भरी है शाहरुख खान की फिल्म, सीटियों से गूंजे थियेटर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर निर्देशक एटली कुमार की मूवी जवान आखिरकार आज सिनेमाघर पहुंच चुकी है। इस फिल्म को देश के कई सिनेमाघरों में सबसे पहला मॉर्निंग शो 6 बजे मिला है। यानी सुबह 6 बजे से ही ये मूवी रिलीज की जा रही है। फिल्म को जन्माष्टमी के खास मौके पर रिलीज किया गया है। जिसका फायदा भी शाहरुख खान की 'जवान' पूरी तरह से उठाती दिख रही है। मॉर्निंग शो में ही शाहरुख खान की 'जवान' को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ लगने लगी है। बॉलीवुड लाइफ भी इस फिल्म का लुत्फ उठाने सुबह के शोज में पहुंच गया है। जिसके बाद इंटरवल के दौरान तक ये मूवी कैसी है? ये जानकारी हम अपनी इस क्विक मूवी रिपोर्ट में लेकर आए हैं। आइए जानते हैं कैसी है शाहरुख खान की मूवी 'जवान' अपनी इस खास रिपोर्ट में।

धमाकेदार एक्शन और डायलॉग्स से भरी है जवान

अभी फिल्म इंटरवल तक पहुंची है। जिसमें मूवी के फर्स्ट हाफ में एक भी पल ऐसा नहीं आया है जहां दर्शक बोर हो सके। फिल्म पूरी तरह से बंधी हुई है और दर्शकों को सीट से बांधकर रखने में कामयाब हुई है। 'जवान' पूरी तरह से एक्शन और धांसू डायलॉग्स से भरी है। जो दर्शकों का पूरी तरह मनोरंजन करने में कामयाब है। शाहरुख खान जबरदस्त फॉर्म में हैं। जो पूरी फिल्म में छाए हुए नजर आए। साथ ही अदाकारा नयनतारा भी स्क्रीन पर एक्शन सीन्स में जबरदस्त लगी हैं। ये नयनतारा की पहली बॉलीवुड मूवी है। जिसमें वो अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। फिल्म का पहला भाग एक्शन सीन्स से भरपूर है। जिसमें ट्रेलर में दिखाया गया बेल्ट सीन भी है। जो खूब वायरल हुआ था।

फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा मेन विलेन के रोल में विजय सेतुपति भी हैं। हालांकि पहले भाग में उन्हें ज्यादा नहीं दिखाया गया है। उनका किरदार खुलकर संभवत दूसरे भाग में ही दिखेगा। पहले भाग में अदाकारा रिद्धी डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नजर आए हैं। हालांकि इन दोनों सितारों के हाथ भी पहले भाग में ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं है। उम्मीद है कि दूसरे भाग में इन सितारों को कुछ और सीन्स मिलेंगे। फिलहाल पूरी मूवी शाहरुख खान के ही ईर्दगिर्द घूमती है। जिसमें किंग खान का जलवा देखने लायक है। फिल्म के दूसरे भाग का रिव्यू हम फुल मूवी रिव्यू में लेकर आएंगे