बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2014 में शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थी की सूची जारी

बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2014 में शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थी की सूची जारी

बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) ने प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2014 में शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थी की सूची जारी कर दी है। बीपीएसी प्रथम इंटर स्तरीय परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी बीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर जाकर काउंसिलिंग के लिए शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों की सूची में अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर भी यह सूची चेक कर सकते हैं।

बीएसएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार,  प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता 2014 की मुख्य परीक्षा, शारीरिक क्षमता जांच/माप परीक्षण एवं टाइपिंग/शॉर्टहैंड जांच परीक्षा के बाद सफल अभ्यर्थियों में मेधाक्रमांक, कोटि, पद प्राथमिकता विकल्प, एवं उपलब्धि रिक्तियों के आधार पर काउंसिलिंग के लिए योग्य पाए गए अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर प्रदर्शित की गई है। 

इन योग्य पाए गए अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग जल्द ही पटना में आयोजित की जाएगी। काउंसिलिंग से संबंधित विस्तृत कार्यक्रम आयोग की वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। काउंसिलिंग के लिए बुलाए गए अभ्यर्थी मात्र काउंसिलिंग में बुलाए जाने के आधार पर नियुक्ति का दावा नहीं कर सकते हैं। 
बीपीएससी प्रथम इंटर स्तरीय संयुक्त 2014 मुख्य परीक्षा का रिजल्ट 23 अक्टूबर 2021 को जारी किया गया था। बीएसएससी ने कोटिवार वांछित न्यूनतम क्वालिफाइंग मार्क्स के आधार पर 727 अभ्यर्थियों को योग्य घोषित किया था। इनकी सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। परीक्षा 18 अक्टूबर को दो पालियों में आयोजित की गई थी।