उपेंद्र कुशवाहा से हुई ललन सिंह की मुलाकात

उपेंद्र कुशवाहा से हुई ललन सिंह की मुलाकात

जेदयू के संसदीय दल अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से हुई ललन सिंह से मुलाकात। आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेडीयू का मतलब नितीश कुमार को समझा जाता था परन्तु अभी के समय में सीएम ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी आरसीपी सिंह को सौंप दी है। 

जदयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह आज जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से मिलने उनके आवास पर पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली। ललन सिंह ने मीडिया से अब तक कोई बातचीत नही की। जेडीयू के नेताओं ने बताया कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी को अधिकृत किया गया था। उन्‍होंने जो फैसला लिया हैं, उस पर कोई गतिरोध नहीं है। 

उपेंद्र कुशवाहा ने इस मुलाकात को औपचारिकता पूर्ण मुलाकात बताया और अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार से जोड़कर कोई मायने ना निकाला जाए। 

आपको बता दें कि, जेडीयू में आज की एक और बड़ा बदलाव हुआ है। पार्टी ने मुख्‍य प्रवक्‍ता के पद से संजय सिंह को हटाते हुए पूर्व जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार को यह जिम्‍मेदारी दी है।