Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने येलो कुर्ते, आंखों में काजोल लगाए हसीन लगीं, फोटो हुई वायरल

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने येलो कुर्ते, आंखों में काजोल लगाए हसीन लगीं, फोटो हुई वायरल

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने येलो कुर्ते, आंखों में काजोल लगाए हसीन लगीं, फोटो हुई वायरल

कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने कथा के रूप में अपने कैरेक्टर और मौजूदगी के लिए काफी तारीफ बटोरी. अपनी शानदार ऑनस्क्रीन प्रजेंस के अलावा, कियारा पब्लिक अपियरेंस के दौरान भी अपने बेस्ट फैशन सेंस के कारण ध्यान आकर्षित करती है. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लौटते हुए देखा गया और उन्होंने अपने येलो कलर के एथनिक आउटफिट में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा लिया. 


22 अगस्त को कियारा को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर लौटते हुए देखा गया. शेरशाह की एक्ट्रेस फूलों की कढ़ाई वाले येलो कुर्ते और मैचिंग पैंट और सैंडल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और अट्रेक्टिव काजल के साथ कम से कम मेकअप किया हुआ था. उन्होंने अपने लुक को एक हाथ में गोल्डन चूड़ियों से एक्सेसराइज़ किया. कियारा को अपनी कार की ओर चलते देखा गया जब वह अपने कार्य प्रतिबद्धताओं से शहर लौट रही थी. उन्होंने पैपराजी का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके साथ मजेदार बातचीत भी की. 


कियारा ने लगाई नई काजल'

फैंस कियारा के एथनिक लुक और स्वाभाविक रूप से अट्रेक्टिव लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. उनके एयरपोर्ट के वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक व्यक्ति ने कहा, "मेरी डिक्शनरी में 'गॉर्जियस' का नाम बदलकर कियारा कर रहा हूं," जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, "वह बहुत सुंदर है, मेरी पसंदीदा नेचुरल सुंदरता." एक यूजर ने कहा, “कियारा ने नई काजल लगाई है और आंखें या तो ज्यादा आकर्षक लग रही है,” और एक अन्य यूजर ने कहा, “सिद्धार्थ इस दुनिया में सबसे भाग्यशाली लड़का है.” वह इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है. कियारा राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म, एक तेलुगु राजनीतिक एक्शन थ्रिलर, गेम चेंजर की तैयारी कर रही हैं. निर्देशक एस. शंकर द्वारा निर्देशित, यह अगले साल रिलीज़ होने वाली है. एक्ट्रेस वॉर 2 के साथ वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें वह ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी