पटना, नोएडा और झारखंड में छापेमारी, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के बहुत निकतम ठेकेदार गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर ...भाग  की छापेमारी....

पटना, नोएडा और झारखंड में छापेमारी, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के बहुत निकतम  ठेकेदार गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर ...भाग  की छापेमारी....

पटना, नोएडा और झारखंड में छापेमारी, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के बहुत निकतम

ठेकेदार गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर विभाग  की छापेमारी....


पटना प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापेमारी की है उनका संबंध जनता दल यू से बताया जा रहा है. वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं.  आईटी व ईडी की ठेकेदार गब्बू सिंह के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के साथ ही दिल्ली और नोएडा के ठिकानों पर भी रेड जारी है. आयकर विभाग के  कि अब तक की छापेमारी में महत्वपूर्ण कागजातों के अलावा कैश भी मिला है. हालांकि, यह राशि कितनी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. आयकर विभाग की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है कि गुप्त सूचना के आधार पर इनपुट उठाया गया था और इसके बाद ही पूरी तैयारी के साथ छापेमारी शुरू की गई है. 
कागजातों को प्रारंभिक तौर पर खंगाला जा रहा है और बाद में भी इसकी छानबीन जारी रहेगी. पटना में कई जगहों पर छापेमारी मैं आयकर अधिकारियों के साथ सुरक्षा के लिहाज से एसटीएफ के जवानों को लगाया गया है. इसके अलावा उनके स्टाफ के घर पर भी रेट चल रहा है. गब्बू सिंह का संबंध जनता दल यू से बताया जा रहा है और वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं.

उनके स्टाफ के अलावा बिजनेस पार्टनर के अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई. यह छापेमारी पटना के अलावा नोएडा और झारखंड में उनके अलग-अलग ठिकानों पर डाली गई. गब्बू सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के करीबी बताए जाते हैं.


उर्वशी गुप्ता