रोमांटिक हुए कटरीना कैफ और विकी कौशल,

रोमांटिक हुए कटरीना कैफ और विकी कौशल,

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को अभी कुछ ही वक्त हुए हैं। शादी के बाद ही दोनों अपने काम में व्यस्त हो गए और बहुत कम वक्त ही एक दूसरे के साथ बीता पाए हैं। इस साल साथ में उनका यह पहला वैलेंटाइंस डे है। ऐसे में उनके लिए यह दिन काफी खास है। विकी और कटरीना को आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों लंदन से वापस लौटे हैं। अब कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वैलेंटाइंस डे के मौके पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह रोमांटिक मूड में हैं।

पहली फोटो में कटरीना और विकी एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। दूसरी फोटो में विकी ने कटरीना को गले लगाया हुआ है और तीसरी फोटो में विकी, कैट के माथे पर किस कर रहे हैं। लुक्स की बात करें तो कटरीना ने ब्लैक कलर का विंटर जैकेट पहना है जबकि विकी सफेद रंग के स्वेटर में हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘हो सकता है कि इस साल हम रोमांटिक डिनर ना कर पाएं लेकिन तुमने मुश्किल पलों को बेहतर बनाया है और यही मायने रखता है।‘


विकी कौशल ने हाल ही में निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म खत्म की है। इसमें उनके अपोजिट सारा अली खान हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। कटरीना जल्दी ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर ‘3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘फोन भूत’ है।