अपराधीयों ने बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में दी बड़ी डकैती को अंजाम, लूट के दौरान अपराधियों ने एक यात्री को मारी गोली

अपराधीयों  ने बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में दी बड़ी डकैती को अंजाम, लूट के दौरान अपराधियों ने एक यात्री को मारी गोली

बिहार के बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में बड़ी डकैती को अंजाम दिया गया हैं। इस लूट कि घटना को सोनपुर  के पास अंजाम दिया गया है। इस दौरान लुटेरों ने एक यात्री को भी गोली मार दी है। घायल यात्री का नाम शिवम कुमार है, जो उत्तरप्रदेश  के इटावा के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी युवक मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ की बहाली में शामिल होने गए थे, जहाँ  से लौटते वक्त वह ग्वालियर एक्सप्रेस के जरिए इटावा जा रहे थे।
वही सोनपुर के पास कुछ बदमाश ट्रेन में चढ़ गए और लूटपाट शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर उन्होंने शिवम को गोली मार दी।  गोली सोनपुर जंक्शन और दिघवारा रेलवे स्टेशन के बीच यात्रा के दौरान मारी गई है। इस दौरान लगभग 15 से 20 यात्रियों के मोबाइल और कैश भी  लूट ली गई। ट्रेन के छपरा पहुंचने पर जीआरपी ने घायल शिवम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।
गंभीर रूप से जख्मी युवक उत्तर प्रदेश के इटावा नगर के यशवंत नगर थाना क्षेत्र निवासी साब सिंह यादव का 22 वर्षीय पुत्र शिवम यादव बताया गया है।  गोली शिवम की दाहिनी जांघ में लगी है वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी चेन पुलिंग कर फरार हो गए।