DID सुपर मॉम का खिताब,हरियाणा की वर्षा को मिली ट्रॉफी संग मिला इतने लाखों का ईनाम....

DID सुपर मॉम का खिताब,हरियाणा की वर्षा को मिली ट्रॉफी संग मिला इतने लाखों का ईनाम....

DID सुपर मॉम का खिताब,

हरियाणा की वर्षा को मिली ट्रॉफी संग मिला इतने लाखों का ईनाम।।

हरियाणा के हांसी में कभी मजदूरी का काम करने वाली एक मां ने आज अपने हाथ में ट्रॉफी उठा ली. वर्षाने हर एपिसोड में पूरी शिद्दत के साथ परफॉर्म किया और उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा हर मोड़ पर उन्हें गाइड कर रही थीं जिसकी बदौलत वो ये सीजन जीत पाईं.

ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'डीआईडी सुपर मॉम' का पिछले दिनों  फिनाले हो गया है. देश भर से कई मांएं अपने हुनर को आजमाने के लिए आई हुई थीं लेकिन इस खिताब को उसी मां ने जीता, जिसने अपनी मेहनत से वो मुकाम हासिल किया, जिसके बारे में सोच भी पाना हर किसी के बस के बात नहीं होती है. डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सुपरमॉम का ये सीजन बेहद धमाकेदार रहा. बता दें कि इस सीजन की विनर मिल गई हैं. हांसी हरियाणा की वर्षा बुमरा ने इस सीजन में जीत दर्ज की है. बता दें कि वर्षा के निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से आती हैं और उनके पति एक दिहाड़ी मजदूर हैं.

ट्रॉफी के साथ वर्षा ने 10 लाख रूपए की राशि भी अपने नाम की है. इसके अलावा उन्हें कई असाइनमेंट भी मिलने वाले हैं. दर्शकों ने वर्षा को जमकर सपोर्ट किया और झोली भरकर वोट दिए. वर्षा के पति नितिन मंडी में मजदूरी का करते हैं. अपने पति का सपोर्ट ही था जो वो इस मुकाम पर पहुंची. बता दें कि वर्षा ने किसी तरह की डांस ट्रेनिंग नहीं ली है. मजदूरी के बाद घर लौटकर वर्षा यूट्यूब से अपनी डांस की प्रैक्टिस करती थी.. 

उर्वशी गुप्ता