क्या परिणीति बनी थीं सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की वजह ? एक सेल्फी ने तोड़ा था 6 साल का रिश्ता

क्या परिणीति बनी थीं सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की वजह ? एक सेल्फी ने तोड़ा था 6 साल का रिश्ता


क्या परिणीति बनी थीं सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की वजह ? एक सेल्फी ने तोड़ा था 6 साल का रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 3 साल पूरे हो चुके हैं। 14 जून साल 2020 यह वही मनहूस दिन था, जब इंडस्ट्री का यह नायाब सितारा फैंस को पीछे रोता-बिलखता छोड़ दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चला गया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई शॉक्ड था, लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को सबसे बड़ा झटका लगा था। सुशांत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी को आज भी याद किया जाता है। दरअसल दोनों की मुलाकात साल 2009 में सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी.


अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुात हुई। सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे। यह दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता को 'झलक दिखला जा' के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया और अंकिता ने भी हां कह दी थी। लेकिन जब सुशांत ने फिल्मों का रुख किया दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई थी की लव स्टोरी को आज भी याद किया जाता है। दरअसल दोनों की मुलाकात साल 2009 में सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थीएक्टर सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने फिल्म में लिपलॉक किया था, जिससे अंकिता काफी परेशान थीं।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के एक दोस्त ने इंटरव्यू में बताया था कि 'शुद्ध देसी रोमांस' के दौरान ये दोनों को-स्टार्स दो साल तक विजान के ऑफिस के चक्कर लगाया करते थे, जो अंकिता को रास नहीं आया। इसके अलावा अंकिता बड़े पर्दे पर सुशांत और परिणीति के लिप लॉक से भी काफी परेशान थीं।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता ने स्टूडियो कैंटीन में सुशांत सिंह राजपूत को थप्पड़ भी लगा दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी इंसिक्योर थीं, और यही दोनों के ब्रेअप की वजह भी बनी। सुशांत ने अंकिता को काफी समझाने की कोशिश की थी, लेकिन अंकिता नहीं मानीं और आखिरकार दोनों का ब्रेकअप हो गया था,