पैन-इंडिया सफलता पाने वाली फिल्म पुष्पा ,'पुष्पा: द रूल' में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर साउथ फिल्म में एंट्री

पैन-इंडिया सफलता पाने वाली फिल्म पुष्पा ,'पुष्पा: द रूल' में  बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर साउथ फिल्म में एंट्री

पैन-इंडिया सफलता पाने वाली फिल्म पुष्पा ,'पुष्पा: द रूल' में

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर साउथ फिल्म में एंट्री

ऐसे में अगर वह साउथ की राह पकड़ते हैं तो किसी को आश्चर्य भी नहीं होगा. इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस सितारों को डरा रहा है और कई हीरो-हीरोइन साउथ के मेकर्स के साथ काम करने के मौके ढूंढ रहे हैं. भले ही वहां उन्हें लीड के बजाय कैरेक्टर आर्टिस्ट वाले रोल मिलें.पुष्पा: द राइज'  के डायरेक्टर सुकुमार का कहना है कि पहले पार्ट को देखने के बाद लोगों की 'पुष्पा 2'  को लेकर जो उम्मीदें हैं, वह उस खरा उतरना चाहते हैं. मालूम हो कि 'पुष्पा: द राइज' साल 2021 में रिलीज हुई थी. अब बताया जा रहा है कि साल 2023 में 'पुष्पा: द रूल' रिलीज होगी.


 'पुष्पा: द राइज'  में अल्लू अर्जुन  के अलावा रश्मिका मंदाना  नजर आई थीं. उन्होंने फिल्म में श्रीवल्ली का रोल निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं. यहां तक कि वह इस फिल्म के बाद लोगों की नेशनल क्रश बन गई हैं. इन दिनों रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. 

पुष्पा 2 को बॉलीवुड टच देने के लिए निर्माता-निर्देशक अर्जुन कपूर से बातचीत कर रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स, हाफ गर्लफ्रेंड और पानीपत जैसी फिल्मों के एक्टर अर्जुन को पुष्पाः द रूल में पुलिस अफसर के रोल के लिए चुने जाने की खबरें हैं.

 निर्माता-निर्देशक पुष्पा 2 को पहली फिल्म से कहीं बड़ा बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने पुराने सभी चेहरों को बरकरार रखते हुए कुछ नए चेहरे फिल्म में शामिल किए हैं. वह किसी तरह बॉलीवुड को भी अपने साथ जोड़ना चाहते हैं.

सुकुमार और अर्जुन कपूर के बीच बातचीत की खबर है. अर्जुन को निर्देशक ने फिल्म में एक पुलिस अफसर का रोल ऑफर किया है. हालांकि अभी यह नहीं मालूम कि इस किरदार का शेड नेगेटिव होगा या यह अफसर पुष्पा के पीछे लगेगा. पहली फिल्म में फहाद फाजिल ने पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दर्शकों का मन मोह लिया था.

उर्वशी गुप्ता