ग़रीब लकड़हारा रातोंरात कैसे बन गया करोड़पति, कहां से मिला ख़ज़ाना

ग़रीब लकड़हारा रातोंरात कैसे बन गया करोड़पति, कहां से मिला ख़ज़ाना

आज हम आपको एक ऐसी ख़बर बताने जा रहे हैं जिस ख़बर ने जिला प्रशासन से लेकर हर किसी को चौंका दिया है। दरअसल, बिहार के किशनगंज में रहने वाले एक लकड़हारे के हाथ ख़ज़ाना लग गया, जिसे पाकर वह लकड़हारा रातोंरात करोड़पति बन गया। जैसे ही उसके करोड़पति बनने की जानकारी गांव वालों को लगी, वैसे ही अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया। अब जिला प्रशासन ने लकड़हारे की जांच के आदेश दे दिए हैं। 

आपको बता दें मामला किशनगंज के टेउसा पंचायत का है। ग्रामीणों का कहना है कि लकड़हारा लतीफ और उसके बेटे उबेलुदल को 15 दिन पहले कहीं से गुप्त धन मिल गया। इसकी वजह से वह रातोंरात अमीर हो गया। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि लतीफ ने लॉटरी का टिकट खरीदा था, जिसमें उसने एक करोड़ रुपये जीते हैं। चर्चा है कि अमीर बनने के बाद लकड़हारे ने अपने सात रिश्तेदारों को बाइक भी तोहफे में दी। वहीं गांव में कई बीघा जमीन, नया टैक्टर भी खरीदा। इतना ही नहीं घर का निर्माण भी शुरू करा दिया। 

गांव में हो रही यह चर्चा जिला प्रशासन तक पहुंच गई। एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी का कहना है कि लकड़हारे की जांच करवाई जाएगी कि उसके पास अचानक से इतना धन कैसे आया। हालांकि, जांच की खबर पाते ही लकड़हार और उसका बेटा दोनों कहीं छुप गए हैं।