तीसरे टेस्ट के लिए गावस्कर ने किया भारतीय प्लेइंग XI का चयन

तीसरे टेस्ट के लिए गावस्कर ने किया भारतीय प्लेइंग XI का चयन

भारतीय टेस्ट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा जा रहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वो केपटाउन में 11 जनवरी से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर लेंगे। दूसरे टेस्ट मैच में वो इंजरी की वजह से नहीं खेल पाए थे और केएल राहुल ने टीम की कप्तानी की थी जिसमें भारत को 7 विकेट से हार मिली थी। अब तीसरे टेस्ट मैच में जब विराट कोहली की टीम में वापसी होगी तो वहीं प्लेइंग इलेवन से किसे बाहर किया जाएगा ये बड़ा सवाल है। 

विराट कोहली जब तीसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे तब पुजारा, रहाणे या फिर हनुमा विहारी किसे टीम से बाहर किया जाएगा इस पर खूब चर्चा की जा रही है। वैसे विहारी को कोहली की जगह दूसरे टेस्ट मैच में शामिल किया गया था और उन्होंने इस मैच की पहली और दूसरी पारी में 20 और नाबाद 40 रन की पारी खेली थी। अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। सुनील गावस्कर ने साफ तौर पर कहा कि विराट कोहली के टीम में आने के बाद हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा। 

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि चोटिल मो. सिराज की जगह तीसरे टेस्ट मैच में ईशांत शर्मा या फिर उमेश यादव में से किसी एक को टीम में जगह दी जा सकती है। गावस्कर ने कहा कि भारतीय प्लेइंग इलेवन में जो बदलाव होंगे उसमें कोहली की जगह हनुमा विहारी को टीम से बाहर किया जाएगा और सिराज की जगह ईशांत या फिर उमेश टीम में शामिल किए जाएंगे। इसके अलावा इस टीम में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। गावस्कर ने पुजारा और रहाणे के बारे में कहा कि इनके अनुभव की वजह से टीम ने उनका समर्थन किया है और जोहानसबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में दोनों ने अच्छी वापसी की और अच्छी बल्लेबाजी भी की।