आप भी अमूल कंपनी  के साथ जुड़कर  5 to 10 लाख की कमाई कर सकते हैं, हर दिन कमाये मोटा फायदा ...

आप भी अमूल कंपनी  के साथ जुड़कर  5 to 10 लाख की कमाई कर सकते हैं,  हर दिन कमाये मोटा फायदा ...

आप भी अमूल कंपनी  के साथ जुड़कर  5 to 10 लाख की कमाई कर सकते हैं,

हर दिन कमाये मोटा फायदा ...


बिजनेस की शुरुआत करना, चाहे वह छोटा हो या बड़ा आसान काम नहीं है। इसमें पैसे के साथ-साथ समय और उर्जा की भरपूर खपत होती है। अगर आप भी कोई बिजनेस शुरू  करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. आज हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बिजनेस के बारे में बताएंगे, जिसकी हर घर में डिमांड है और इस बिजनेस के जरिए आप हर दिन मोटा फायदा कमा सकते हैं. इस बिजनेस को अगर आप लार्ज स्केल पर करते हैं तो मंथली इनकम 5 लाख रुपये तक हो सकती है. जी हां... आप अमूल कंपनी  के साथ जुड़कर यह कमाई कर सकते हैं. जिसकी हर घर में डिमांड है और इस बिजनेस के जरिए आप हर दिन मोटा फायदा कमा सकते हैं.

अमूल अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए आपको बंपर कमाई का मौका देती है. इसी कड़ी में अमूल की तरफ से फ्रेंचाइजी भी दी जाती है तो आप अमूल दूध के बिजनेस के जरिए अच्छी कमाई कर सकते हैं. 


इस बिजनेस को आप 2 तरह से शुरू कर सकते हैं. अगर आप आउटलेट लेते हैं तो आपको करीब 2 लाख तक का निवेश करना होगा. वहीं, अगर आप फ्रेंचाइजी लेते हैं तो इसके लिए आपको करीब 5 लाख तक का निवेश करना होगा. बता दें शुरुआत में आपको सिक्योरिटी के रूप में करीब 25 से 50 हजार रुपये देने होते हैं. 

अगर आप भी फ्रेंचाइजी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ऑफिशियल मेल retail@amul.coop पर जाना होगा. यहां पर आपको इस लिंक http://amul.com/m/amul scooping parlours पर क्लिक करना होगा. इस लिंक के जरिए आप सभी जानकारी ले सकते हैं. 

5 से 10 लाख तक की कमाई होगी-अमूल फ्रेंचाइजी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, फ्रेंचाइजी के जरिए हर महीने लगभग 5 से 10 लाख रुपये की बिक्री हो सकती है. 


उर्वशी गुप्ता